Mahadev quotes | load Shiva quotes in hindi

Mahadev quotes

bholenath quotes in hindi lord shiva quotes in hindi bholenath quotes
Mahadev quotes


में हर रुप में 
तुम्हारी मदद के लिए आता हूँ 
मुझे ढुढो मत बस पहचानो 



में तेरी जटाओ का छोटा सा बाल 
में तेरे होने से बेमिसाल हु 
तेरे होने मुझे कोई छु भी नहीं सकता 
क्युकि में तेरा हि तो लाल हु 



तुम पुछ लेना सुबह ओर शाम से ये दिल 
धड़कता है Mahadev के नाम से 



हारने ना देना Mahadev यही तो कठिन इम्तहान हैं 
जीत में हम दोनो का ही तो मान है 
क्युकि में आपके भरोसे हु यही तो मेरी पहचान है 



Mahadev खोजने से नहीं उसमे खो जाने से 
मिलते हैं 



Mahadev quotes




ताकत के साथ नेक इरादे भी रख 
क्युकि याद रख 
महाशिवभक्त रावण भी हार गया था 



गमो कि नुमाइस करना छोड़ दिया 
दुनिया कि आजमाइज करना छोड़ दिया 
अब जो करेगे महादेव करेगे 
मेने किस्मत उनके उनके हवाले छोड़ दिया है 



किसी ने कहा इतने खुबसुरत तो नहीं हो तुम 
मेने कहा Mahadev के भक्त खुखार ही अच्छे लगते हैं 




जीवन मैं मिलना भाग्य कि बात है 
मर जाना यह समय कि बात है 
पर मरने के बाद भी लोगो के दिल में जीवित 
रहना यह कर्मो कि बात है  जय भोलेनाथ 




क्यु करू फ्रिक मोत के बाद जगह कहाँ मिलेगी 
जहाँ होगी मेरे महादेव कि महफिल 
मेरी रुह वहा मिलेगी 



मत खोज मुझे इन पथरो में 
यह दुनिया एक जजाल है 
बंद आखे खोलके देख तेरे अंदर ही mahakal है 



अरे खाक मजा जिने में जब महाकाल 
ना बसे हो सीने में 



Mahadev quotes



मेरी तमाम खुशिया का बस एक ही ठिकाना 
महाकाल के दर पर शीश झुकाना 



शतरंज की चालो का खोफ उन्हें होता है 
जो सियासत करते हैं 
हम अखण्ड ब्रहाण्ड के राजा महाकाल 
के भक्त है ना हार कि फ्रिकर करते ना 
जीत का जिक्र करते हैं 


Mahadev quotes




जब लत लगी शिव नाम कि तो यह दुनिया 
किस काम कि 



ना कोई चेला ना कोई मेला 
कोई मन मिले तो मिल जाओ मिझ सै 
नहीं तो यह शिवभक्त चला अकेला 



मुस्करा देता हूँ मैं जब लोग धोका देते हैं 
क्युकि बहुत अच्छे से जानता हूँ महादेव साथ
देते हैं मेरा 




छल मे बेशक बल है 
महकाल के पास सब का हल है 

Mahadev quotes | load Shiva quotes in hindi
Mahadev quotes



हर श्याम सुहानी नहीं होती हर चाहत के पीछे 
कहानी नहीं होती होता तो 
कुछ ऐसा असर है महोब्बत का 
नहीं तो महलो कि रानी माँ पार्वती शमशान 
में रहने लालै Mahadev कि दिवानी नहीं होती 



Mahadev quotes


तैरे इश्क कि दरकार कुछ ऐसी बन गई 
भोले 
रोग भी उसी का हुआ ओर दवा भी वही बन गई 



कभी दिल मत लगाना मत लगाना दुनिया से
दुख ही पाओगे बीती बाते याद कर रोते ही रह जाओगो
करना है भक्ति तो Mahadev कि करो हमेशा उम्मीद से कुछ ज्यादा ही पाओगे



कैसे कह दू मेरी हर दुआ बेअसर हो गई
जब भी में रोया मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई



ना शिकवा तक़दीर से ना
शिकायत अच्छी Mahadev जीस
हालत में रखे वही जिंदगी अच्छी



तन कि जाने मन कि जाने
जाने चित कि चोरी
उस Mahadev से क्या छुपावे जिसके
हाथ में है सब कि डोरी



भोले जिस जिस का साथ देता है
वह अच्छे अच्छे कं मात देता है



Mahadev  तुम से छुप जाए मेरी तकलीफ ऐसी कोई बात नहीं
तेरी भक्ती से ही पहचान मेरी नही तो मेरी कोई ओकात नही



जीवन भी उसका मरण भी उसका
प्रेम भी वही नफरत भी वही
शुरुआत भी वही अंत भी वही
कण कण बसा है वो और कोई नहीं मैरा Mahadev हैं वो



Mahadev quotes