jokes in hindi : बंता ने ग्राहक की मूंछ काट कर उसके हाथ में देते हुए:

एक लड़का एक सुंदर लड़की को बड़ी देर से घूर रहा था..

लड़की (गुस्से में): क्या देख रहे हो?

लड़का (हड़बड़ी में): देख रहा हूँ कि अगर तुम मेरी अम्मा होती तो मैं भी सुन्दर होता..!

😂😜😅😂😂😜

===============================

भिखारी – ऐ भाई एक रुपया देदे, तिन दिन से भूखा हूँ।

राहगीर – तिन दिन से भूखा है तो एक रुपए का क्या करेगा..?

भिखारी – वजन तोलूंगा कितना घटा है..!!

😂😜😅😂😂😜

===============================

बंता ने हजामत की दुकान खोली।

एक ग्राहक शेव कराने आया।


बंता: मूंछ रखनी है?

ग्राहक: हां।


बंता ने ग्राहक की मूंछ काट कर उसके हाथ में देते हुए:

लो रख लो, जहां रखनी है।

😂😜😅😂😂😜

===============================

पत्नी बीमार पति को डाक्टर के पास ले गयी..


डाक्टर ने कहा “ इनको अच्छा खाना दो,हमेशा खुश रखो, घर की कोई भी प्राब्लम इनसे डिसकस ना करो,फाल्तू की फरमाइशें करके इनकी चिंताये मत बढ़ाओ तो ये छ महीने में ठीक हो जायेंगे..


रास्ते में पति ने पत्नी से पूछा “ क्या कहा डाक्टर ने ?”


पत्नी बोली “ डाक्टर ने जवाब दे दिया है”

😂😂😂😂😂

===============================

दो आदमी शराब के नशे में धुत्त होकर रेल की पटरियों के बीचों-बीच जा रहे थे….


पहला : हे भगवान, मैंने इतनी सीढ़ियां पहले कभी नहीं चढ़ीं


दूसरा: अरे सीढ़ियाँ तो ठीक हैं, मैं तो इस बात को लेकर हैरान हूं कि

हाथ से पकड़ने के लिए रेलिंग कितने नीचे लगी हुई हैं

===============================

एक नीग्रो बस में अपने बच्चे के साथ जा रहा था….

कंडक्टर ने उसका बच्चा देखकर कहा-

“इतना काला बच्चा मैंने आज तक नहीं देखा”……

नीग्रो को गुस्सा आया,

लेकिन वो कुछ नहीं बोला और सीट पर आकर मुह फुलाकर बैठ गया।

संता ने उससे पूछा: “क्या हुआ भाई साहब”?

नीग्रो ने संता से कहा: अरे यार,

उस कंडक्टर ने बेइज्जती कर दी। . . . .

संता : अरे मार साले को जाकर . . .

ला ये चिम्पांजी का बच्चा मुझे पकड़ा दे…

साला काटेगा तो नहीं……..